Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रायपुर पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पवन बंसल, महाधिवेशन की तैयारियों का लेंगे जायजा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में हो रहे कांग्रेस के 58वें राष्ट्रीय महाधिवेशन की आयोजन की तैयारियां जारी हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पवन बंसल और तारिक अनवर सुबह रायपुर पहुंच गए। प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिव कुमार डहरिया, प्रदेश कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल ने उनका हवाई अड्‌डे पर स्वागत किया। वहां से उनको वीआईपी रोड स्थित एक होटल ले जाया गया है। वहां से आयोजन की तैयारियों के संबंध में बातचीत के बाद सभी लोग आयोजन स्थल मेला ग्राउंड नवा रायपुर पहुंचे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, वन मंत्री मोहम्मद अकबर, डॉ. शिव डहरिया भी उनके साथ हो लिए।

मेला ग्राउंड में मुख्य डोम का ढांचा खड़ा करने का काम जारी

बताया जा रहा है, मेला ग्राउंड में मुख्य डोम का ढांचा खड़ा करने का काम जारी है। उसके अलावा जनसभा के लिए अलग से तैयारियां की जा रही हैं। आयोजन समिति यहां की तैयारियां देख रही है। वे वहां ठेकेदारों से बात करेगी। यहीं पर आयोजन समिति को पूरी व्यवस्था के संबंध में एक प्रजेंटेशन भी दिया जाएगा

https://www.khabar36.com/senior-congress-leader-pawan-bansal-reached-raipur/