Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रायपुर : मुख्यमंत्री से खैरागढ़-छुईखदान-गंडई से आए मरार समाज के प्रतिनिधि मण्डल ने की सौजन्य मुलाकात

रायपुर,मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज यहां उनके निवास कार्यालय में राजनांदगांव जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक के अध्यक्ष नवाज खान के नेतृत्व में खैरागढ़-छुईखदान-गंडई से आए मरार समाज के प्रतिनिधि मण्डल ने सौजन्य मुलाकात की। उन्होंने मरार-भोयर समाज के समुदायिक भवन के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा एक एकड़ जमीन और 50 लाख रूपए की राशि प्रदान करने के लिए उनके प्रति आभार प्रकट किया। प्रतिनिधि मण्डल ने मुख्यमंत्री को बताया कि समुदायिक भवन के लिए भूमि मिली है उसकी प्रीमियम राशि 11 लाख 34 हजार रूपए है। प्रीमियम राशि जमा करने में समाज सक्षम नहीं है। प्रतिनिधि मण्डल ने प्रीमियम की राशि माफ करने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री ने संवेदनशीलता दिखाते हुए तत्काल प्रीमियम राशि माफ करने की मंजूरी प्रदान की। प्रतिनिधि मण्डल में मरार-भोयर समाज के अध्यक्ष सुखदेव पटेल सहित सर्व मुन्ना पटेल, दिनेश पटेल तथा 50 सदस्य शामिल थे।

The post रायपुर : मुख्यमंत्री से खैरागढ़-छुईखदान-गंडई से आए मरार समाज के प्रतिनिधि मण्डल ने की सौजन्य मुलाकात appeared first on कडुवाघुंट.

https://www.kadwaghut.com/?p=57705