Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रायपुर में अमृतपाल के समर्थकों पर शिकंजा.. पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार… सीएम ने कहा – बर्दाश्‍त नहीं करेंगे

रायपुर | nationalert.in

राजधानी रायपुर में कल बिना किसी अनुमति के रैली निकाली गई थी। बताया जा रहा है कि अमृतपाल के समर्थन में 50-60 लोगों द्वारा तेलीबांधा गुरुद्वारा से पंचशील नगर तक निकाली गई थी। जिसके बाद पुलिस अब एक्शन में आ गई है।

मामले में पुलिस ने चार लोगों को सिविल लाइन थाना बुलाया। पुलिस ने दिलेर सिंह रंधावा, हरप्रीत सिंह, मनिंदर सिंह चहल और हरविंदर संधू को थाने बुलाया। जिसके बाद पुलिस ने इन चारों लोगों को गिरफ्तार कर चारों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। धारा 147,505, 153 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। कुछ ही देर में चारों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बता दें कि वारिस पंजाब दे संगठन का प्रमुख व खालिस्‍तानी समर्थक अमृतपाल सिंह के समर्थन में रायपुर में कल रैली निकाली गई थी। रैली में शामिल लोगों का पंजाब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया था। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने आप कार्यालय के सामने पंजाब सरकार पुतला फूंका और नारेबाजी की।

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कथित तौर पर खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के समर्थन में लोगों के एक समूह द्वारा रैली निकालने के एक दिन बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बृहस्पतिवार को विधानसभा में कहा कि राज्य में देश विरोधी गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने पुलिस को रैली के वीडियो फुटेज की जांच करने और पैदल मार्च के दौरान देश विरोधी नारे लगाने या इस तरह की गतिविधियों का समर्थन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

http://www.nationalert.in/?p=11187