Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रायपुर में डाक पार्सल से ड्रग्स की सप्लाई, आरोपी का नशा मुक्ति केन्द्र में उपचार जारी

29.05.23| डाक पार्सल से रायपुर में ड्रग्स की सप्लाई हुई है. जानकारी के मुताबिक सीमा सच्चर निवासी अवंति विहार ने थाना तेलीबांधा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसका लडका यश सच्चर उम्र 26 साल जो नशा करने का आदि है, जिसे करीब एक माह पूर्व शुद्धि नशा मुक्ति केन्द्र दलदल सिवनी पंडरी रायपुर में भर्ती कराया गया है। प्रार्थिया को आज से करीब 12-15 दिन पूर्व एक पार्सल रजिस्ट्रर्ड डाक के माध्यम से जिस पर मैक्सिको का टिकट लगा हुआ था, प्राप्त हुआ जो उसके लड़के यश सच्चर के नाम से आया था। पार्सल में लिफाफा के अंदर नशीला पदार्थ होना प्रतीत हो रहा है। इसके पूर्व भी 02-03 बार पार्सल उसके लडके के नाम से आया था जिसे उसके लडके के द्वारा प्रार्थिया को देखने नहीं दिया गया था।

जिस पर प्रार्थिया उक्त नशीला पदार्थ को थाना तेलीबांधा लेकर गयी, कि वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी तेलीबांधा के नेतृत्व में थाना तेलीबांधा पुलिस की टीम द्वारा उक्त नशीले पदार्थ की जांच करायी गयी। जांच पर उक्त पदार्थ मैजिक मशरूम साइक्लोसिन ड्रग्स होना पाया गया। जिस पर पुलिस टीम के सदस्यों द्वारा मैजिक मशरूम साइक्लोसिन ड्रग्स वजनी 0.67 ग्राम कीमती 10,000 रूपये को जप्त किया गया। इस प्रकार प्रार्थिया के पुत्र आरोपी यश सच्चर पिता संजीव सच्चर उम्र 26 वर्ष साकिन बी-8 सेक्टर 02 अवंति विहार थाना तेलीबांधा रायपुर द्वारा उक्त ड्रग्स को मैक्सिको विदेश से आयात कर पार्सल मंगाया गया। जिस पर आरोपी यश सच्चर के विरूद्ध थाना तेलीबांधा में अपराध क्रमांक 321/23 धारा 23(ए) नारकोटिक्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

आरोपी यश सच्चर का वर्तमान में दलदल सिवनी पंडरी रायपुर स्थित शुद्धि नशा मुक्ति केन्द्र में उपचार जारी है, उपचार पश्चात् आरोपी से प्रकरण में संबंध में विस्तृत पूछताछ कर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

https://chhattisgarhtimes.in/2023/05/29/supply-of-drugs-through-postal-parcel-in-raipur-treatment-of-accused-continues-in-de-addiction-center/