Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रायपुर में दो गांजा तस्कर गिरफ्तार, पुरी एक्सप्रेस से भी लाखों का गांजा बरामद

रायपुर. राजधानी में पुलिस ने गांजा तस्करी करते 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तस्करों से 80 किलो गांजा जब्त किया गया है, जिसकी कीमत सात लाख रुपए बताई जा रही है. यह मामला मंदिर हसौद थाना क्षेत्र का है. मंदिर हसौद पुलिस ने गांजा तस्करी करते आरोपी अजहरूद्दीन और रूपेंद्र यादव को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी बसना से रायपुर में किसी मुसीर खान और एक अन्य को डिलीवरी देने के लिए ला रहे थे. वहीं आरपीएफ ने गुप्त सूचना के आधार पर पुरी-अहमदाबाद एक्सप्रेस से लाखों रुपए गांजा बरामद किया है.

गोंदिया आरपीएफ गोंदिया स्टेशन परिसर व यात्री गाडियों में अवैध रूप से मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम के लिए ऑपेरशन नार्कोस चला रहे थे. इस दौरान गुप्त सूचना के आधार पर जवानों ने पुरी-अहमदाबाद एक्सप्रेस से एक लाल रंग का ट्रॉली बैग संदिग्ध व लावारिस हालत में बरामद किया, जिसमें 10 किलो गांजा था.

बैग के बारे में कोच में बैठे यात्रियों से पूछताछ करने पर किसी भी यात्री ने बैग के मालिक के बारे में कोई जानकारी नहीं दी. इसके बाद बरामद लावारिस ट्रॉली बैग को गांजे के बंडलों सहित आरपीएफ कार्यालय गोंदिया लाया गया व अधिकारियों व गवाहों के समक्ष उसका वजन मापते हुए राजपत्रित अधिकारी अपर तहसीलदार गोंदिया प्रकाश तिवारी के समक्ष सील किया गया.

नियमों का पालन करते हुए बैग व बंडलों को कानूनी कार्यवाही के लिए दस्तावेजों सहित जीआरपी गोंदिया को सुपुर्द किया गया. आरपीएफ ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. बरामद किए गए गांजे का वजन लगभग 10 किलो है, जिसकी कीमत लाखों में है.

The post रायपुर में दो गांजा तस्कर गिरफ्तार, पुरी एक्सप्रेस से भी लाखों का गांजा बरामद appeared first on Lalluram.

https://lalluram.com/two-ganja-smugglers-arrested-in-raipur-ganja-worth-lakhs-also-recovered-from-puri-express/