Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रायपुर में होने वाले क्रिकेट मैच के लिए टिकटों की बिक्री शुरू, महज इतने रुपए में खरीद सकते हैं टिकट

रायपुर। राजधानी के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में 21 जनवरी को भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मैच के लिए टिकटों की बिक्री शुरू हो गई है। टिकट की कीमत 300 रुपए से शुरू होकर 10000 रुपए तक रहेगी। टिकटों की बिक्री ऑनलाइन और RDCA में काउंटर में किया जा रहा है। मैच की टिकट https://insider.in/event/mastercard-series-2nd-odi-india-vs-new-zealand-raipur/buy/shows/63bc2a77ef4a850008663461 पर जाकर भी मैच का टिकट बुक किया जा सकता है।

छात्रों को ऐसी मिलेगी टिकट

IND vs NZ Raipur Match Online Ticket Booking : छात्रों को केवल ऑफलाइन टिकट बेची जाएंगी, 14 जनवरी से छात्रों को आरडीसीए मैदान में जाकर टिकट लेनी होगी। परिचय पत्र दिखाने पर छात्र 300 रुपए में टिकट खरीद सकेंगे। एक परिचय पत्र पर एक टिकट ही खरीद सकेंगे। जनरल कैटेगरी की अपर फ्लोर में लगभग 1500 सीटों का कोटा छात्रों के लिए निर्धारित है। पहले आओ पहले पाओ के तर्ज पर छात्रों को टिकट मिलेंगी।

https://www.khabar36.com/sale-of-tickets-for-the-cricket-match-to-be-held-in-raipur-begins/