Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रायपुर रेलवे स्टेशन के पार्सल ऑफिस में लगी आग, कपड़ा, मोबाइल, लैपटॉप समेत दो करोड़ का माल जलकर खाक, देखिए VIDEO

प्रतीक चौहान, रायपुर. रायपुर रेलवे स्टेशन के पार्सल आफिस में आग लग गई है. (fire in raipur railway station parcel office). ये घटना तड़के सुबह 4.45 बजे की बताई जा रही है. आग लगने की वजह से वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई. आग लगने की सूचना तत्काल फायर ब्रिगेड को दी गई. तब तक वहां मौजूद लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की. इस हादसे में पार्सल ऑफस में रखे कुछ सामान भी जलकर खाक हो गए हैं.

करीब 05.36 बजे आग पर काबू पा लिया गया. फिलहाल आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है. मौके पर पुलिस और रेलवे प्रशासन की टीम मौजूद है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रेलवे की ओर से संतोष त्रिदेव कोरियर सर्विस को लीज पर पार्सल ऑफिस का ठेगा मिला था. फिर इसने रविंदर सिंह नाम के शख्स (पेटी कॉनट्रेक्टर) को ठेके पर दे दिया. इस हादसे में करीब डेढ़ से दो करोड़ रुपये का माल जलकर खाक होने की जानकारी मिल रही है. जिसमें कपड़ों के 48 बंडल, मोबाइल और लैपटॉप जलकर खाक हो गया है. हालांकि इन सभी की आधिकारिक पुष्टि रेलवे ने अब तक नहीं की है. रेलवे पुलिस मामले की जांच में जुटी है, जिसके बाद ही सारी चीजों का पता चल पाएगा.

देखिए वीडियो-

इसे भी पढ़ें :

The post रायपुर रेलवे स्टेशन के पार्सल ऑफिस में लगी आग, कपड़ा, मोबाइल, लैपटॉप समेत दो करोड़ का माल जलकर खाक, देखिए VIDEO appeared first on Lalluram.

https://lalluram.com/fire-in-parcel-office-of-raipur-railway-station/