Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राहुल की घोषणाएं पूरी नहीं अब प्रियंका से झूठ बुलवा रहे कमलनाथ: शिवराज

भोपाल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और प्रदेश प्रभारी रणदीप सुरजेवाला को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि जिस गांधी परिवार ने देश की जनता को ठगा उस गांधी परिवार को अब कमलनाथ ठग रहे हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने 2018 के चुनाव में कमलनाथ ने राहुल गांधी से घोषणाएं करवा कर पूरी नहीं की। तब राहुल को ठगा और अब प्रियंका से झूठ बुलवाकर उन्हें ठग रहे हैं। कमलनाथ जी ने राहुल गांधी से घोषणा करवाई थी कि प्रदेश के किसानों का कर्ज एक सप्ताह में माफ करेंगे, ऐसा नहीं हुआ तो सीएम को बदलकर रख देंगे। लेकिन हुआ कुछ नहीं। न  पूरा कर्ज माफ हुआ न सीएम बदले। मुख्यमंत्री निवास पर मीडिया से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस झूठ की दुकान है। बार-बार झूठ बोल रही है लेकिन यह पब्लिक है सब जानती है।

…जिन्होंने लैपटॉप और साइकिल छीनी वो फिर कर रहे बच्चों से वादा
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार में अपने वचन पत्र में दिए हुए वचन ही पूरे नहीं किये। उन्होंने बच्चों को पठन-पाठन सामग्री उच्च गुणवत्ता की सामग्री देने का वादा किया था, लेकिन उन्होंने बच्चों की साइकिल छीन ली बच्चों के लैपटॉप छीन लिए और तो और मेधावी विद्यार्थियों को दी जाने वाली राशि भी उन्होंने देना बंद कर दी। उन्होंने कहा कि हाल ही में कमलनाथ और सुरजेवाला ने प्रियंका गांधी से फिर झूठ बुलवाया है। उन्होंने प्रियंका से घोषणा करवाई की स्कूली बच्चों को निशुल्क पढ़ाई करवाएंगे उन्हें हर साल राशि भी दी जाएगी। प्रियंका ने पहले मंच से कहा कि सालाना बच्चों को राशि दी जाएगी। बाद में कमलनाथ के टोकने पर उन्होंने कहा कि मासिक यह राशि दी जाएगी।

The post राहुल की घोषणाएं पूरी नहीं अब प्रियंका से झूठ बुलवा रहे कमलनाथ: शिवराज appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=109628