Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रिंकू सिंह, रजत पाटीदार और साई सुदर्शन को वनडे टीम में मिली जगह

इंडियन टीम दिसंबर में साउथ अफ्रीका का दौरान करेगी। यहां वह वनडे, टी-20 और टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेगी। गुरुवार को बीसीसीआई ने टीम का ऐलान कर दिया। चौंकाने वाली बात यह कि वनडे टीम में युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। रोहित शर्मा, विराट कोहली और शुभमन गिल को आराम दिया गया है। वहीं, रिंकू सिंह, रजत पाटीदार और साई सुदर्शन को टीम में शामिल किया गया है।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे मैच की सीरीज के लिए केएल राहुल को भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया है। आईपीएल में आरसीबी के लिए खेलने वाले रजत पाटीदार और गुजरात टाइटन्स के लिए खेलने वाले साई सुदर्शन को भी टीम में जगह दी गई है।

रजत और साई की खुल सकती है किस्मत

इन दोनों अनकैप्ड खिलाड़ियों के लिए साउथ अफ्रीका दौरा किस्तम खोलने वाला हो सकता है। इसके अलावा टी20 में शानदार प्रदर्शन करने वाले रिंकू सिंह को भी वनडे टीम में जगह मिली है।

बता दें कि चोट से उबरने के बाद रजत पाटीदार विजय हजारे ट्रॉफी में धमाल मचा रहे हैं। मध्यप्रदेश के लिए खेलते हुए अपने पहले मैच में 52 गेंद पर 64 रन की तेज पारी खेली। वहीं, नागालैंड के खिलाफ 27 गेंद पर 70 रन की तूफानी पारी खेली।

विजय हजारे ट्रॉफी में मचा रहे धमाल

वहीं, साई सुदर्शन ने तमिलनाडु के लिए खेलते हुए गोवा के खिलाफ 125 रन की पारी खेली। दोनों ने अपने प्रदर्शन से चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर खींचा। भारत के लिए टी20 अंतरराष्ट्रीय में कमाल करने वाले रिंकू सिंह को अब वनडे में भी मौका दिया गया है। रिंकू ने अगस्त, 2023 में आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में डेब्यू किया था।

भारतीय वनडे टीम: ऋतुराज गायकवाड़, साई सुदर्शन, तिलक वर्मा, रजत पाटीदार, रिंकू सिंह, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, मुकेश कुमार, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, दीपक चाहर

The post रिंकू सिंह, रजत पाटीदार और साई सुदर्शन को वनडे टीम में मिली जगह appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/71554