Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रिपोर्ट बनाने गए पटवारी पर हमला, कपड़े भी फाड़े

गोवर्धन सिन्हा@राजनांदगांव। जिले के डोंगरगढ़ विकासखंड में आने वाले ग्राम पंचायत जामरी में पटवारी द्वारा गिरदावरी रिपोर्ट बनाने पहुंचे पटवारी से गाली गलौज कर कपड़ा फाड़ने की घटना सामने आया है।

सूत्रों के मुताबिक पटवारी सुरेंद्र वर्मा अपने हल्का क्रमांक 21 क्षेत्र ग्राम जामरी में फसलों की गिरदावरी रिपोर्ट बनाने पहुंचे थे। इसकी मुनादी पहले ही गांव में कराई गई थी, जिसके चलते बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे। गिरदावरी रिपोर्ट को लेकर चल रही प्रक्रिया के दौरान गांव के अमर सिन्हा ने पटवारी का विरोध शुरू कर दिया।

बता दे कि अमर सिन्हा ग्राम जामरी के सरपंच प्रतिनिधि है। अमर सिन्हा ने पटवारी से गाली गलौज किया। इसके बाद पटवारी कपड़ा फाड़ दिया। आसपास के ग्रामीणों ने मामले को शांत कराया। जिसके पश्चात पटवारी ने देर रात थाना डोंगरगढ़ पहुंचकर आरोपी अमर सिन्हा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही है आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर है।

https://www.khabar36.com/attack-on-patwari-who-went-to-make-report/