Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रिलायंस ज्वेल्स डकैतीकांड : महाराष्ट्र में डकैती डालने वाले शशांक गैंग का एक और शातिर दबोच

पिछले साल नौ नवंबर को देहरादून के राजपुर रोड स्थित शोरूम में हुई डकैती में शामिल और उनके मददगारों समेत कुल 11 बदमाशों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इनमें गैंग का मुखिया शशांक कुमार भी शामिल है। इस गैंग ने महाराष्ट्र और बंगाल राज्य में भी डकैती की घटनाओं को अंजाम दिया था।

महाराष्ट्र के सांगली में रिलायंस ज्वेल्स शोरूम में डकैती डालने वाले एक बदमाश को हरियाणा से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। यह बदमाश भी शशांक गैंग का ही है। जल्द ही महाराष्ट्र पुलिस भी इसे लेने के लिए देहरादून पहुंच सकती है।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि नौ नवंबर को राजपुर रोड स्थित शोरूम में हुई डकैती में शामिल और उनके मददगारों समेत कुल 11 बदमाशों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इनमें गैंग का मुखिया शशांक कुमार भी शामिल है। पिछले दिनों उसे जेल से बाहर आते ही गिरफ्तार किया गया था। इस गैंग ने महाराष्ट्र और बंगाल राज्य में भी डकैती की घटनाओं को अंजाम दिया था।

महाराष्ट्र के सांगली में खुद को डिप्टी एसपी बताकर मुख्य आरोपी अनिल सोनी उर्फ डीएसपी घुसा था। इस आरोपी की तलाश महाराष्ट्र पुलिस के साथ-साथ देहरादून पुलिस भी कर रही थी। अनिल सोनी उर्फ डीएसपी को यमुनानगर हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया गया है। देहरादून लाने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी।

The post रिलायंस ज्वेल्स डकैतीकांड : महाराष्ट्र में डकैती डालने वाले शशांक गैंग का एक और शातिर दबोच appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/77972