Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रुस्तम सिंह के बेटे राकेश सिंह को बसपा ने दिया टिकट

भोपाल

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बहुजन समाज पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की दो और सूचियां जारी कर दी। आठवीं सूची में पूर्व मंत्री के बेटे समेत 11 प्रत्याशी को टिकट दिए हैं। वहीं, नौवीं सूची चुरहट से प्रत्याशी बदलकर तीन नामों की सूची जारी की है।

बहुजन समाज पार्टी ने आठवीं सूची के 11 नामों में मुरैना से पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह के बेटे राकेश रुस्तम को टिकट दिया है। सेवड़ा से लाखन सिंह यादव, ग्वालियर से शत्रुधन यादव,  उज्जैन उत्तर से अब्दुल रज्जाक लाला, धार से ओमप्रकाश मालवीय, भिकनगांव से जुवान सिंह, गरोठ से जगदीश रागोठा, बदनावर से जगदीश चोयल, झाबुआ से बालू सिंह निनामा, दतिया से लोकेंद्र अहिरवार, मेहंगाव से राजवीर सिंह बघेल को प्रत्याशी बनाया है।  
इसके अलावा नौवीं सूची में तीन प्रत्याशियों के नाम का एलान किया है। इसमें चुरहट से प्रत्याशी संतोष प्रसाद साकेत की जगह बबलू विश्वकर्मा को प्रत्याशी बनाया है। वहीं, दो अन्य उम्मीदवारों में ग्वालियर ग्रामीण से सुरेश बघेल और जबेरा से विनोद राय को टिकट दिया गया है।

The post रुस्तम सिंह के बेटे राकेश सिंह को बसपा ने दिया टिकट appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=110789