Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रेप और ब्लैकमेलिंग के आरोप में मैनेजर गिरफ्तार, पीड़िता उसी कंपनी में…

02.06.23| पुलिस ने रेप और ब्लैकमेलिंग जैसे जघन्य आरोपों से घिरे एक शख्स को हिरासत में लिया हैं। पुलिस उससे कड़ाई से पूछताछ कर रही हैं। आरोप हैं की उसने ना सिर्फ एक महिला के साथ बलात्कार किया बल्कि अश्लील वीडियों भी बनाया। वह युवती को वीडियों वायरल करने की धमकियां भी दे रहा था। गिरफ्तार किये गए आरोपी का नाम राहुल बानिक हैं। आरोपी राहुल सोशल स्पार्क कंपनी में मैनेजर हैं। वही पीड़िता भी उसकी ही कंपनी में काम करती हैं।

पीड़िता ने तेलीबांधा पुलिस को सौंपे अपने तहरीर में बताया था की मैनेजर राहुल बानिक उसका दैहिक शोषण कर रहा था। इतना ही नहीं बल्कि उसने नशीला पदार्थ खिलाकर युवती का रेप भी किया था। आरोपी ने रेप के बाद युवती की अश्लील तस्वीरें खींच ली थी। वह धमकी देकर लगातार उसका शोषण कर रहा था। बहरहाल तेलीबांधा पुलिस ने मामले पर गंभीरता दिखते हुए राहुल को गिरफ्तार कर लिया हैं। आगे की कार्रवाई के लिए पीड़िता के बयान कलमबद्ध किये जा रहे हैं।

https://chhattisgarhtimes.in/2023/06/02/manager-arrested-on-charges-of-rape-and-blackmailing-victim-in-his-own-company/