Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रेप पीड़िता की पहचान उजागर करने के मामले में राहुल गांधी के खिलाफ FIR दर्ज

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के खिलाफ 2021 के एक मामले में दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है. यह जानकारी देते हुए राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने बताया कि दिल्ली कैंट इलाके में एक नाबालिग बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म और उसकी हत्या के मामले में ये केस दर्ज हुआ है. दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ पीड़ित बच्ची और उसके परिवार की पहचान को उजागर करने के आरोप में यह मामला दर्ज किया है.

इस मामले में राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष प्रियंक कानूनगो ने बताया कि राहुल गांधी के खिलाफ जिन धाराओं के तहत मामला दर्ज हुआ है, उनमें 6 महीने से लेकर 2 साल तक की सजा का प्रावधान है. मामला गंभीर है. जल्द राहुल गांधी की गिरफ्तारी होनी चाहिए.

27_11_2023-rahul_gandhi_23590895

राहुल गांधी ने पोस्ट को हटाया

बार एंड बेंच के मुताबिक इससे पहले मामले में बुधवार को दिल्ली हाईकोर्ट ने सोशल एक्टिविस्ट मकरंद सुरेश म्हादलेकर की ओर से दायर याचिका का निपटारा कर दिया. कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश मनमोहन की अगुवाई वाली पीठ को राहुल गांधी ने बताया कि उन्होंने अपने एक्स अकाउंट से पोस्ट हटा दिया है. म्हादलेकर ने अपनी याचिका में दलील दी थी कि कांग्रेस सांसद ने राजनीतिक लाभ लेने के लिए तस्वीर पोस्ट की थी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

https://lalluram.com/fir-registered-against-rahul-gandhi-for-revealing-the-identity-of-rape-victim/