Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लंबे समय बाद यह एक्ट्रेस बॉलीवुड में कर रही हैं कमबैक, राजकुमार राव के साथ आएगी नज़र

साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका लंबे समय बाद फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस बॉलीवुड की फिल्म ‘श्री’ से कमबैक करने जा रही हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट की। ज्योतिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो शेयर की, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव, डायरेक्टर तुषार और प्रोड्यूसर निधि परमार नजर आ रहे हैं।

अपने हिस्से की शूटिंग कर ली हैं कंप्लीट

29 जनवरी को पोस्ट शेयर करते ज्योतिका ने बताया कि उन्होंने अपनी बॉलीवुड कमबैक फिल्म श्री की शूटिंग पूरी कर ली है। कैप्शन में उन्होंने लिखा- ‘ श्री के लिए मैंने अपने हिस्से की शूटिंग कंप्लीट कर ली है। मैंने आज तक जितने भी क्रू के साथ काम किया है, ये उनमें से सबसे अच्छा क्रू में से एक है। तुषार और निधि धन्यवाद कि आप दोनों ने मुझे इस खास खास फिल्म का हिस्सा बनाया। राज मैं आपकी बड़ी बड़ी फैन हूं। आपके साथ स्क्रीन शेयर करना मेरे लिए बड़ी बात है। आप बॉलीवुड के ब्रिलिएंट एक्टर्स में से एक हैं। आपसे बहुत कुछ सीखने के मिला है। एक एक्ट्रेस के रूप में मैं इस टीम से बहुत कुछ सीख कर जा रही हूं।’

पति सूर्या ने टीम को दी बधाइयां

ज्योतिका के पति साउथ सुपरस्टार सूर्या ने भी कमेंट सेक्शन में टीम श्री की टीम को बधाइयां दी। सुर्या ने लिखा- ‘उम्मीद है ये फिल्म सभी का दिल जीत ले।’ बता दें कि ज्योतिका ने अपना बॉलीवुड डेब्यू साल 1997 में आई फिल्म डोली सजा के रखना फिल्म से किया था। जिसका डायरेक्शन प्रियदर्शन ने किया था।’

यह है फिल्म श्री की कहानी

श्री फिल्म की कहानी नेत्रहीन इंडस्ट्रीलिस्ट श्रीकांत भोला के जीवन पर आधारित है। राजकुमार राव और ज्योतिका के अलावा इस फिल्म में अलाया एफ और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

ज्योतिका की अपकमिंग फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो ज्योतिका जल्द ही मलयालम फिल्म काथल: द कोर में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ मेगास्टार ममूती मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म इन दिनों प्रोडक्शन के फाइनल स्टेज पर है, हालांकि अभी तक रिलीज को लेकर कोई नया अपडेट सामने नहीं आया है।

https://theruralpress.in/2023/01/30/this-actress-is-making-a-comeback-in-bollywood-after-a-long-time-will-be-seen-opposite-rajkumar-rao/