Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लखनऊ : अब 10 जनवरी तक बंद रहेंगे आठवीं तक के विद्यालय

सभी सरकारी, गैर सरकारी व निजी विद्यालयों में प्री प्राइमरी से आठवीं कक्षा तक के विद्यालय 10 जनवरी तक बंद रहेंगे जबकि नौवीं से 12वीं कक्षा तक के स्कूल सुबह 10 से तीन बजे तक संचालित होंगे। 

ठंड को देखते हुए जिलाधिकारी सूर्य पाल गंगवार ने आठवीं कक्षा तक के विद्यालयों में अवकाश को जारी रखा है। सभी सरकारी, गैर सरकारी व निजी विद्यालयों में प्री प्राइमरी से आठवीं कक्षा तक के विद्यालय 10 जनवरी तक बंद रहेंगे जबकि नौवीं से 12वीं कक्षा तक के स्कूल सुबह 10 से तीन बजे तक संचालित होंगे। 

उन्होंने बताया कि विद्यालय संचालन होने के दौरान ठंड से बचाव के लिए पर्याप्त व्यवस्था करनी होगी। विद्यालय प्रधानाचार्य व प्रबंधक की जिम्मेदारी होगी, कक्षा में तापमान सामान्य बनाए रखने के लिए हीटर व अन्य तरह की व्यवस्थाएं की जाएंगी। विद्यार्थियों पर यूनिफार्म पहनने का दबाव नहीं बनाया जाएगा। 

ठंड से बचाव के लिए बच्चे किसी भी तरह के गर्म कपड़े पहन सकेंगे। संभव हो तो विद्यालयों की कक्षाएं ऑनलाइन माध्यम से कराई जा सकती हैं।

The post लखनऊ : अब 10 जनवरी तक बंद रहेंगे आठवीं तक के विद्यालय appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/76576