Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लखनऊ में स्कूटी पर आपत्तिजनक हरकत करने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार..

लखनऊ के हजरतगंज में स्कूटी पर आपत्तिजनक हरकत करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं, युवक के साथ मौजूद युवती के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। दरअसल, एक वीडियो वायरल हो रहा था । वीडियो में चलती स्कूटी पर लड़का-लड़की किस करते हुए दिख रहे थे।

इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्र के मुताबिक सीसी कैमरों की फुटेज से स्कूटर का नम्बर निकाला गया। जिसकी मदद से चिनहट गणेश नगर निवासी विक्की को पकड़ा गया। आरोपी चिनहट में ही कपड़े की दुकान चलाता है। मंगलवार को वह महिला मित्र के साथ घूमने के लिए निकला था। दोनों लोग हजरतगंज पहुंचे। मुख्य मार्ग पर पहुंचने के बाद विक्की के कहने पर युवती उसके साथ अशोभनीय तरीके से बैठ गई। इस हरकत का वीडियो राहगीरों ने रिकार्ड कर सोशल मीडिया पर अपलोड किया। जिसके सामने आते ही पुलिस ने स्कूटर नम्बर के आधार पर आरोपी विक्की को दबोच लिया। 

The post लखनऊ में स्कूटी पर आपत्तिजनक हरकत करने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार.. appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/46136