Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लखनऊ: सिलेंडर फटने के बाद गिरी इमारत, 3 की मौत, कई फंसे, बचाव कार्य जारी

लखनऊ। राजधानी के हजरतगंज में मंगलवार को एक बहुमंजिला आवासीय इमारत के गिरने से कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई और कुछ अन्य लोगों के मलबे में दबने की आशंका है।

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा, “बचाव अभियान जारी है। एनडीआरएफ-एसडीआरएफ के जवान मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस के जवान और दमकल कर्मी भी मौके पर पहुंच गए हैं। अब तक तीन शव मिले हैं और उन्हें अस्पताल भेजा गया है।” संवाददाताओं से कहा।

लखनऊ के जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार ने यह पूछे जाने पर कि क्या वजीर हसन रोड पर दुर्घटना दिन में पहले आए भूकंप के कारण हुई थी, उन्होंने कहा, “अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है।”

इस बीच, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को घायलों को पर्याप्त उपचार सुविधा प्रदान करने का निर्देश दिया है। अस्पतालों को भी अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं।

https://www.khabar36.com/lucknow-building-collapses-after-cylinder-blast-3-dead-many-trapped-rescue-ops-on/