Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लखीमपुर खीरी में दो सगी बहनों की रेप के बाद हत्या मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार

लखीमपुर खीरी। लखीमपुर खीरी जनपद के निघासन थाना क्षेत्र में दो सगी बहनों की हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी जुनैद को एनकाउंटर के दौरान गिरफ्तार किया। मामले में अब तक पुलिस ने 6 आरोपी को गिरफ्तार किया है ।  पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों में से दो ने अपना जुर्म कबूल किया है । बता दें कि तमोलीन पुरवा गांव में दो नाबालिग बहनों को अगवा किया गया था । उसके बाद बुधवार शाम को दोनों बहनों का शव गन्ने के खेत में एक पेड़ पर लटका मिला था ।

गौरतलब है कि इस दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत रेप और हत्या का मामला दर्ज किया है ।  अभी तक पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार सभी 6 आरोपी आपस में दोस्त हैं । मृतक लड़कियों की भी उनसे दोस्ती थी ।  आरोपी दोनों को बहला-फुसलाकर खेत में ले गए, जहां पहले उनसे रेप किया और फिर गला दबाकर दोनों की हत्या कर दी. उसके बाद दोनों के शव को पेड़ से लटका दिया ।

इनकी हुई गिरफ़्तारी
पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी छोटू, जुनैद, सुहैल, हफीजुर्रहमान, आरिफ और करीमुद्दीन को गिरफ्तार किया है ।   उनसे पूछताछ जारी है । पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने मीडिया से बातचीत में बताया कि दलित बेटियों की हत्या और दुष्कर्म के आरोपी जुनैद से पुलिस की मुठभेड़ हुई । गोली लगने से घायल जुनैद को गिरफ्तार कर लिया गया. इस मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार हो गए हैं ।  उन्होंने बताया कि आरोपी लड़कियों को बहला-फुसला कर खेत में ले गए थे ।  पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस मामले गवाह मौजूद हैं ।  आरोपी परिवार के पड़ोसी हैं. सभी आरोपी आपस में दोस्त हैं । 

https://theruralpress.in/2022/09/15/6-accused-arrested-in-the-murder-case-after-the-rape-of-two-real-sisters-in-lakhimpur-kheri/