Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लिव-इन: शारीरिक संबंध बनाने से किया इनकार तो 20 साल की लड़की के गले में कैंची घोंपकर दी दर्दनाक मौत

इंदौर
मध्यप्रदेश के इंदौर में 20 वर्षीय युवती के गले में कैंची घोंपकर हत्या के खुलासे का दावा करते हुए पुलिस ने मामले में उसके लिव-इन जोड़ीदार को बुधवार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस का कहना है कि इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद आरोपी के साथ रह रही युवती के शारीरिक संबंध बनाने से कथित इनकार पर इस वारदात को अंजाम दिया गया।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अभिनय विश्वकर्मा ने संवाददाताओं को बताया कि रावजी बाजार क्षेत्र में सात दिसंबर को 20 वर्षीय युवती की गले में चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई थी और 9 दिसंबर को पुलिस ने उसका शव बरामद किया था। उन्होंने बताया कि हत्या के आरोपी की पहचान प्रवीण सिंह धाकड़ (24) के रूप में हुई है और वह मूलत: गुना का रहने वाला है।

विश्वकर्मा ने बताया कि इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद धाकड़ और युवती पिछले कुछ दिनों से किराये के घर में साथ रह रहे थे। उन्होंने बताया कि सात दिसंबर को सुबह छह बजे युवती ने धाकड़ के साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया था और जोर-जबर्दस्ती किए जाने पर आरोपी को धक्का दे दिया था।

विश्वकर्मा ने बताया कि इस बात पर आग-बबूला धाकड़ ने पास पड़ी कैंची उठाकर युवती के गले में कथित तौर पर घोंप दी थी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि हत्याकांड के बाद किराये के घर को बाहर से ताला लगाकर आरोपी फरार हो गया था और वह अपने साथ युवती का मोबाइल फोन भी ले गया था।

The post लिव-इन: शारीरिक संबंध बनाने से किया इनकार तो 20 साल की लड़की के गले में कैंची घोंपकर दी दर्दनाक मौत appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=118975