Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लोकसभा चुनाव की रणनीति पर बसपा में मंथन आज, पढ़े पूरी ख़बर

लोकसभा चुनाव के लिए रणनीति पर चर्चा के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती आज लखनऊ में बैठक करेंगी। बैठक में पार्टी के देश भर के पदाधिकारी शामिल होंगे |
बसपा सुप्रीमो मायावती लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चल रही तैयारियों पर रविवार को मंथन करेंगी। लखनऊ स्थित पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में देश भर के वरिष्ठ पदाधिकारियों को बुलाया गया है। इस दौरान मायावती अगले महीने अपने जन्मदिन के आयोजन को लेकर भी निर्देश देंगी।

पार्टी प्रवक्ता के मुताबिक बैठक में वरिष्ठ पदाधिकारियों और राज्यों के वरिष्ठ नेताओं के साथ हाल ही में चार राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों से उपजी चुनौतियों से निपटने की रणनीति भी तय की जाएगी।

वहीं, लोकसभा चुनाव के लिए मजबूत दावेदारी वाले उम्मीदवारों के नाम पर भी चर्चा होगी। बता दें विधानसभा चुनाव के नतीजों को विचित्र और रहस्यमयी बताते हुए बसपा सुप्रीमो ने देश भर के पदाधिकारियों को बैठक में बुलाया है।

The post लोकसभा चुनाव की रणनीति पर बसपा में मंथन आज, पढ़े पूरी ख़बर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/72715