Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लोकसभा चुनाव: पीएम के संसदीय क्षेत्र में चुनावी बिगुल फूंकेंगे अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल वाराणसी आएंगे। स्वागत की तैयारियां जोरों पर है। अमित शाह काशी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे। वे पांच विस क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे। संसदीय क्षेत्र के पांच विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे। मोतीझील मैदान में जनसभा भी करेंगे। पन्ना प्रमुख और बूथ अध्यक्षों से भी जानकारी लेंगे।

गृहमंत्री बुधवार (24 अप्रैल) को काशी आएंगे। भाजपा कार्यकर्ता ढोल और नगाड़े बजाकर उनका स्वागत करेंगे। बाद में महमूरगंज स्थित तुलसी उद्यान में वाराणसी लोकसभा क्षेत्र के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार गृहमंत्री शाम पांच बजे लालबहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आएंगे।

एयरपोर्ट से महमूरगंज तक पुष्पवर्षा करके उनका स्वागत किया जाएगा। गृह मंत्री काशी में ही रात्रि विश्राम करेंगे। भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल, प्रभारी सतीश द्विवेदी, संयोजक सुरेंद्र नारायण सिंह और मेयर अशोक तिवारी ने गृहमंत्री के आगमन की तैयारियां सोमवार को ही परखी हैं।

The post लोकसभा चुनाव: पीएम के संसदीय क्षेत्र में चुनावी बिगुल फूंकेंगे अमित शाह appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/90238