Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लोकसभा चुनाव: पीलीभीत में आज अखिलेश यादव की चुनावी सभा

पीलीभीत जिले में 19 अप्रैल को मतदान होना है। इसे लेकर लोकसभा चुनाव का प्रचार जोर पकड़ने लगा है। प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री के जिले में आगमन के बाद शुक्रवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पूरनपुर आ रहे हैं। वे सपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सभा असम हाईवे पर सिरसा चौराहा के समीप एक मैदान में होगी। यहीं पर उनका हेलीकॉप्टर उतारने के लिए हेलीपैड तैयार किया गया है। सपा जिलाध्यक्ष जगदेव सिंह जग्गा ने बताया कि सभा की तैयारी पूरी कर ली गई है। सभा सुबह करीब 11 बजे शुरू होगी। सीओ आलोक सिंह ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा-व्यवस्था दुरुस्त कर ली गई है।

बदायूं में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
बदायूं के सहसवान और बिल्सी विधानसभा क्षेत्रों में बूथ सम्मेलन का आयोजन 12 अप्रैल को होने जा रहा है। इसमें शामिल होने के लिए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी आ रहे हैं। सम्मेलन के माध्यम से डिप्टी सीएम स्वजातीय मतों को साधेंगे।

भाजपा के मीडिया प्रभारी आशीष शाक्य ने बताया कि 12 अप्रैल को बदायूं लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत सहसवान विधानसभा क्षेत्र के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन सहसवान स्थित प्रमोद इंटर कॉलेज के मैदान पर पूर्वाह्न 11 बजे से होगा।

इसके बाद बिल्सी विधानसभा क्षेत्र का बूथ अध्यक्ष सम्मेलन उझानी के भगवान दास पैलेस में अपराह्न एक बजे से होगा। दोनों बूथ अध्यक्ष सम्मेलनों में उप मुख्यमंत्री री केशव प्रसाद मौर्य बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करेंगे। वह हेलीकॉप्टर से आएंगे।

The post लोकसभा चुनाव: पीलीभीत में आज अखिलेश यादव की चुनावी सभा appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/88936