Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
वक्त है बदलाव का : गीता घासी साहू

खुज्जी विधानसभा में धुआँधार जनसम्पर्क से मिला भरपूर समर्थन

राजनांदगांव। अंबागढ़ चौकी भाजपा मंडल के अंतर्गत ग्राम राजाटोला, रैनूटोला, जंतरगुंडरा, सिंघाभेड़ी, आमाटोला, होंडीटोला,मांगाटोला, बिटाल में खुज्जी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक प्रत्याशी श्रीमती गीता घासी  साहू ने  लोगों की समस्याओं को सुना और लोगो से हाथ जोड़कर, चरण छूकर आशीर्वाद मांगा । उन्होंने कहा कि  ये वक्त है बदलाव का है। सात  नवंबर को कमल छाप पर बटन दबाकर भारी मतों से विजयी बनाने का आग्रह किया।

ग्राम रैनूटोला मे जन सम्पर्क के दौरन भाजपा प्रत्याशी गीता घासी साहू को महिलाओ ने बताया कि उनके गांव में  मिलने वाली राशन मे कटौती की जा रही है। जिससे महिलाओ ने आक्रोश जताई और निराकरण करने की मांग रखी।

मंडल अध्यक्ष गुलाब गोस्वामी ने कहा कि 15 वर्षों से खुज्जी विधानसभा में विकास कार्य रुक गया है इस बार भाजपा प्रत्याशी गीता घासी साहू  को जीताकर खुज्जी मे विकास कार्यो का परचम लहराए। उन्होंने आगे कहा कि  देश का यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश का नाम रोशन किया,केंद्र सरकार की उपलब्धियों को लोगो को बताई।

मंडल महामंत्री भारत भूषण ठाकुर ने कहा कि गरीबो के छत छीनने वाली सरकार को इस बार हम सभी को मिलजुल कर बदलना है। केंद्र की मोदी सरकार ने हर वर्ग को ध्यान मे रखकर काम करती है।

इस दौरान अंबागढ़ चौकी मंडल अध्यक्ष गुलाब गोस्वामी,कमलेश सारस्वत जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा,संगीता मिश्रा, भारत भूषण ठाकुर ,मदन साहू ,गणपत पटेल ,देव कुंभकार,ईश्वर साहू, सुधराम,डीरेन्द्र कुमार, ईश्वरी धुर्वे, पुनिया बाई,  दसोदा  भाई कोमरे,  रेखा बाई,  कुमारी बाई, दुर्गाबाई, कृतिका बाई, जगदीश चंद्रवंशी ,सुखराम निषाद, भीखम लाल साहू, आनंद राम, कीर्तन साहू, कृष्णा,  समारु राम ,रामचन्द्र  साहू, राजेंद्र साहू हेमलाल ,जगदीश राम ,रोहिणी बाई, लक्ष्मी बाई ,शिवबती, बिसाहीन बाई सहित  भाजपा कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

The post वक्त है बदलाव का : गीता घासी साहू appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=109780