Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
वन संपदा पर खाकी ने मारी सेंध! ASI कर रहा था कीमती लकड़ियों की तस्करी, आधी रात को फॉरेस्ट की टीम ने रंगे हाथ दबोचा

दंतेवाड़ा. बारसूर थाना क्षेत्र अंतर्गत सातधार इंद्रावती में बड़ी संख्या में सागौन चिरान जब्त किया गया है. टिप्पर वाहन से रात के अंधेरे में चिरान ले जाया जा रहा था. इस अवैध कारोबार में एएसआई की भी संलिप्तता बताई जा रही है. जिसका नाम शोभी राम नेताम है. जो कि नारायणपुर के कोड़ेनार ने पदस्थ है.

वन विभाग को खबर मिली कि रात को बारसूर के सातधार से एक ट्रक सागौन चिरान की तस्करी होने वाली है. इस पर डीएफओ दिनेश पटेल और अशोक सोनवानी ने तत्काल टीम बनाकर मौके पर भेजा. जहां टीम ने तस्करों को रंगे हाथो धर दबोचा. वन कर्मियों ने जो चिरान जब्त किया है, उसकी कीमत लाखों में है. फिलहाल अभी कार्रवाई जारी है. वहीं सागौन की लकड़ी से भरे लोडिंग वाहन को भी जब्त कर लिया गया है.

बता दें कि पूरा मामला दंतेवाड़ा वन मंडल के बारसूर रेंज का है. वहीं नारायणपुर वन मंडल के अधिकारियों ने ये कारवाई है. जो कि बारसूर रेंज और नारायणपुर जिले के वन अफसरों की संयुक्त कार्रवाई है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Like करना न भूलें.

https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://lalluram.com/the-department-caught-smugglers-smuggling-teak-chiran-in-barsur-forest-division-in-dantewada-asi-also-involved/