Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
वरिष्ठ नेता राज चड्ढा का बीजेपी से निलंबन समाप्त: सोशल मीडिया के सहारे अपनी उपयोगिता को सिद्ध करने में रहे कामयाब, कहा- कभी भी पार्टी के खिलाफ नहीं किया कार्य

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। छह साल पहले जिस सोशल मीडिया के सहारे सार्वजनिक रूप से बढ़ते भ्रष्टाचार लचर स्वास्थ्य व्यवस्था जैसे मुद्दे उठाने के कारण बीजेपी और जनसंघ के वरिष्ठ पार्टी नेता राज चड्ढा को निलंबित कर दिया था। उसी सोशल मीडिया के सहारे अपनी उपयोगिता को सिद्ध करने में कामयाब रहे राज चड्डा को अंततः पार्टी नेतृत्व ने निलंबन समाप्त कर उन्हें फिर से पार्टी में वापस लेने की घोषणा कर दी है।

अपना निलंबन समाप्त होने के बाद वरिष्ठ बीजेपी नेता और पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष राज चड्ढा ने कहा है उन्होंने कभी भी पार्टी के खिलाफ अथवा विरोध में कार्य नहीं किया। उन्होनें कहा कि पार्टी ने भी कभी उन्हें ना तो कोई नोटिस दिया और ना ही निलंबन संबंधी कोई पत्र ही जारी किया गया। चड्ढा ने कहा कि उन्होंने कभी खुद को पार्टी से अलग नहीं माना और कोई छमायचना भी नहीं की।

बीजेपी का मैनेजमेंट डिकोड: रूठों को मनाने की कवायद तेज, केंद्रीय नेता की मौजूदगी में सेल्फी लेंगे सांसद

दरअसल, राज चड्डा द्वारा प्रस्तुत स्मृति पटल और सांची जैसे स्तंभों को पढ़ने वालों और उसके फालोअर की संख्या हजारों में जा पहुंचने है। इसके साथ अपने स्वयंसेवी संगठन के माध्यम से तमाम सामाजिक कार्यों में जबरदस्त सक्रियता और सोशल मीडिया पर मिल रहे जनसमर्थन ने बीजेपी के नीति निर्धारकों के लिए समस्या खड़ी कर दी और अंतत: पार्टी ने उनका निलंबन वापस ले लिया।

PM मोदी ने की जल संरक्षण के प्रयास की तारीफ: सांसद राकेश सिंह के प्रयास को बताया सराहनीय, जनभागीदारी से की जा रही बावड़ियों की सफाई

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

The post वरिष्ठ नेता राज चड्ढा का बीजेपी से निलंबन समाप्त: सोशल मीडिया के सहारे अपनी उपयोगिता को सिद्ध करने में रहे कामयाब, कहा- कभी भी पार्टी के खिलाफ नहीं किया कार्य appeared first on Lalluram.

https://lalluram.com/mp-gwalior-suspension-of-senior-leader-raj-chadha-from-bjp-ends/