Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
वर्ल्ड कप 2023: सीमा हैदर ने टीम इंडिया की जीत के लिए भगवान से की प्रार्थना, पढ़े पूरी ख़बर

पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर ने भी भारत की जीत के लिए दुआ की है। सीमा हैदर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सीमा हैदर को पूजा करते हुए साफ तौर पर देखा जा सकता है। सीमा ने कहा कि आज उसका उपवास है और उसकी दुआ खाली नहीं जाएगी।

आज क्रिकेट वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला है और क्रिकेट जगत के सबसे बड़े स्टेडियम में क्रिकेट वर्ल्ड की दो दिग्गज टीमें टकराने वाली हैं । पांच बार की वर्ल्ड चैंपियन ऑस्ट्रेलिया और दो बार की वर्ल्ड कप विजेता भारतीय टीम के बीच यह मुकाबला दोपहर दो बजे अहमदाबाद स्टेडियम में शुरू होना है। वहीं भारत की जीत के लिए पूरा देश दुआ कर रहा है। पूजा पाठ और हवन यज्ञ कर भारतीय टीम की जीतके लिए दुआ की जा रही है।

इधर पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर ने भी भारत की जीत के लिए दुआ की है। सीमा हैदर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सीमा हैदर को पूजा करते हुए साफ तौर पर देखा जा सकता है। सीमा ने कहा कि आज उसका उपवास है और उसकी दुआ खाली नहीं जाएगी। सीमा ने कहा कि हम सभी देवी देवताओं से दुआ करते हैं कि भारत का परचम पूरी में दुनिया में लहराए। साथ ही सीमा ने कहा कि पीएम मोदी भी आज मैच देखने जाएंगे मेरी प्रार्थना है कि भारत की जीत हो।

The post वर्ल्ड कप 2023: सीमा हैदर ने टीम इंडिया की जीत के लिए भगवान से की प्रार्थना, पढ़े पूरी ख़बर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/70052