Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
वाराणसी: पहली मई से वाराणसी से बंगलूरू के लिए एक और विमान सेवा

इस रुट पर विमानन कंपनी के पहले से ही दो विमान हैं। यात्रियों की सुविधाओं को बढ़ाने के लिए कंपनी तीसरे विमान की व्यवस्था करने जा रहा है।

वाराणसी से बंगलूरू के बीच एक अकासा एयर की और विमान सेवा एक मई से शुरू होगी। दोपहर 12.55 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट से विमान बंगलूरू के लिए उड़ान भरेगा और अपराह्न 3.30 बजे पहुंचेगा। इसका प्रारंभिक किराया 5350 रुपये प्रति यात्री है। अकासा एयर के यूपी सेल्स हेड राहुल सिंह ने बताया कि विमानन कंपनी के दो विमान पहले से ही इस रूट पर उड़ान भर रहे हैं। एयर इंडिया एक्सप्रेस की तीन और इंडिगो की दो विमान सेवाएं हैं।

वाराणसी के संजीव कुमार बने सिक्किम एयरपोर्ट के निदेशक
लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर सहायक महाप्रबंधक के पद पर तैनात संजीव कुमार सिंह को सिक्किम एयरपोर्ट का निदेशक बनाया गया है। वाराणसी के छितौनी गांव निवासी संजीव कुमार इस पद पर पांचवीं बार चयनित हुए हैं।

The post वाराणसी: पहली मई से वाराणसी से बंगलूरू के लिए एक और विमान सेवा appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/89616