Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
विकासनगर में नशे के खिलाफ महापंचायत शुरू

विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि नशे पर रोक लगाने के लिए सख्त कानून बनाए गए हैं। आरोपियो पर सख्त कार्रवाई भी होती है, लेकिन नशे को जड़ से समाप्त करने के लिए जागरूकता और नशे के आदि युवाओं को मुख्य धारा से जोड़ने की जरूरत है।

देहरादून में विकासनगर के कालसी में नशे के खिलाफ महापंचायत शुरू हो गई है। रामलीला ग्राउंड में जौनसार बावर की विभिन्न खतों से हजारों लोग महापंचायत में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष चमन सिंह ने कहा नशा मुक्त अभियान की शुरूआत घर से होनी चाहिए। मां को पता होता है कि उनके बच्चे क्या कर रहे है।

परिवार के स्तर पर नशे को रोकने के प्रयास होने चाहिए। विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि नशे पर रोक लगाने के लिए सख्त कानून बनाए गए हैं। आरोपियो पर सख्त कार्रवाई भी होती है, लेकिन नशे को जड़ से समाप्त करने के लिए जागरूकता और नशे के आदि युवाओं को मुख्य धारा से जोड़ने की जरूरत है।

The post विकासनगर में नशे के खिलाफ महापंचायत शुरू appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/76875