Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
विक्रमोत्सव 2024: प्रसिद्ध गायक जुबिन नौटियाल ने बिखेरा सुरों का जादू, समापन समारोह में उमड़ा जनसैलाब

अजय नीमा, उज्जैन। उज्जैन विक्रोमोत्सव 2024 अंतर्गत आज शिव ज्योति अर्पणम कार्यक्रम के  तहत क्षिप्रा तट के रामघाट, नरसिंह घाट , दत्त अखाड़ा और गुरुद्वारा घाट पर 5 लाख 51 हजार दीप प्रज्वलित किए गए। भगवान शिव को दीप अर्पित कर हिंदू नववर्ष का शुभारम्भ किया गया। कार्यक्रम में दीपों के माध्यम से आकर्षक आकृतियां उकेरी गई। जिसके जरिए मतदाता जागरूकता का संदेश दिया गया। 

विक्रम व्यापार मेला ने स्थापित किए सफलता के नए आयाम: 2 लाख से अधिक वाहनों की ब्रिकी कर किया करोड़ों का व्यापार, लोगों ने जमकर उठाया मेले का लाभ

शिव ज्योति अर्पणम कार्यक्रम के माध्यम से दीप प्रज्वलित कर उज्जैन नगरवासियों ने सामूहिक सहभागिता का बेहतर उदाहरण पेश किया। विक्रमोत्सव समापन समारोह में जनसैलाब उमड़ा। बड़ी संख्या लोग मौजूद रहें। वहीं कार्यक्रम में सुप्रसिद्ध पार्श्व गायक जुबिन नौटियाल ने एक से  बढ़कर एक शिव भजनों की प्रस्तुति से श्रोताओं का मन मोहा, शंकर संकट हरना, मेरे घर राम आए हैं, बहुत आई गई यादें, पहला नशा पहला प्यार , एक मुलाकात हैं जरूरी जीने के लिए इत्यादि गीतों की शानदार प्रस्तुतियां दीं। गायक जुबिन नौटियाल का स्वागत उज्जैन कलेक्टर नीरज कुमार सिंह द्वारा पुष्पगुच्छ भेंट कर किया। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

https://lalluram.com/mp-ujjain-vikromotsav-2024-famous-singer-jubin-nautiyal-spread-the-magic-of-music/