Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
विधानसभा चुनाव 2023 : भाजपा इस दिन जारी करेगी अपना घोषणा पत्र ! प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हो सकते हैं शामिल

नितिन नामदेव, रायपुर. 2 नवंबर को भाजपा अपना घोषणा पत्र जारी कर सकती है. घोषणा पत्र समिति के संयोजक विजय बघेल और भाजपा के दिग्गज नेता घोषणा पत्र तैयार किया जा रहा है. संभवत: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी का घोषणा पत्र जारी कर सकते हैं. बताया जा रहा है कि भाजपा का घोषणा पत्र किसानों और युवाओं पर केंद्रित हो सकता है.

BJP

अब जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसे जारी कर सकते हैं. बता दें कि 2 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान वे कांकेर में चुनाव प्रचार करेंगे और चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. संभवत: इसी बीच वे घोषणा पत्र भी जारी कर सकते हैं.

इसके बाद पीएम मोदी 4 नवंबर को दुर्ग में भी चुनाव प्रचार करेंगे. वहीं 14 नवंबर को वे फिर से छत्तीसगढ़ आ सकते हैं. जहां वे राजधानी रायपुर में रोड शो भी करेंगे.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Like करना न भूलें.

https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://lalluram.com/bjp-may-release-its-manifesto-on-november-2/