Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
विधानसभा निर्वाचन 2023 – कार्यालय एवं वेबसाईट से जनप्रतिनिधियों के फोटोग्राफ्स तथा जनप्रतिनिधियुक्त फोटो वाले शासकीय व अशासकीय कैलेण्डर तत्काल हटाने के निर्देश

राजनांदगांव 10 अक्टूबर 2023। भारत निर्वाचन आयोग द्वारा विधानसभा निर्वाचन 2023 निर्वाचन कार्यक्रम की घोषणा से साथ ही राज्य में आदर्श आचार संहिता प्रभावशील हो गई है। इसके तहत कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री डोमन सिंह ने जिले के सभी विभाग एवं कार्यालय प्रमुख को अपने कार्यालय एवं वेबसाईट से जनप्रतिनिधियों के फोटोग्राफ्स तथा जनप्रतिनिधियुक्त फोटो वाले शासकीय व अशासकीय कैलेण्डर तत्काल हटाने के निर्देश दिए हैं।

The post विधानसभा निर्वाचन 2023 – कार्यालय एवं वेबसाईट से जनप्रतिनिधियों के फोटोग्राफ्स तथा जनप्रतिनिधियुक्त फोटो वाले शासकीय व अशासकीय कैलेण्डर तत्काल हटाने के निर्देश appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=109355