Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
विधानसभा में गुंजा महादेव एप का मुद्दा, मूणत बोले-बड़ी मछली नहीं पकड़ी गई…

08.02.24| विधानसभा में आज महादेव सट्टा एप का मामला गूंजा। बीजेपी विधायक राजेश मूणत ने कहा कि महादेव एप के नाम पर राज्य में एक गोरखधंधा चला। राष्ट्रीय अंतर्राष्ट्रीय स्तर के लोग इसमें इनवॉल्व हैं। यह संवेदनशील मुद्दा है। वैशालीनगर विधानसभा से ही क़रीब बीस हज़ार युवा महादेव सट्टा से जुड़े हैं।

मूणत ने कहा, क़रीब 90 केस दर्ज किए गए हैं। सरकार जिन्हें सुरक्षा की ज़िम्मेदारी है। उसी सरकार ने गिरोहबंदी के साथ योजनाबद्ध तरीक़े से युवाओं को इस अवैध काम में झोंक दिया। राजेश मूणत ने पूछा-किन किन लोगों के ख़िलाफ़ कार्रवाई हुई?

उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि इस मामले की जांच जारी है। जांच और बयान के आधार पर किसी को फांसी पर नहीं लटकाया जा सकता। तथ्य प्रमाणित होने के बाद विष्णुदेव सरकार कार्रवाई करने में एक घंटा भी नहीं लगाएगी। इस मामले में जो भी दोषी होगा चाहे वह किसी भी दल का क्यों ना हो सब पर कार्रवाई होगी। इस प्रकरण में यह बात सामने आई थी कि चार्टर प्लेन से जिन्हें शादी में दुबई ले ज़ाया गया था उनका भी डिटेल्स हम निकलवा रहे हैं। सबसे पूछताछ होगी।

https://chhattisgarhtimes.in/2024/02/08/issue-of-mahadev-app-echoed-in-the-assembly-munat-said-big-fish-was-not-caught/