Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
विनोबा एप के साथ शैक्षिक गुणवत्ता उन्नयन प्रशिक्षण हुआ प्रारंभ, पहले दिन जशपुर, दुलदुला, कांसाबेल और 807 शिक्षक हुए सम्मिलित

कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल के मार्गदर्शन में विनोबा एप के साथ शैक्षिक गुणवत्ता उन्नयन के लिए जिले के समस्त विकासखंडों में संचालित सभी प्राथमिक, पूर्व माध्यमिक, हाई और हायर सेकेण्डरी विद्यालयों से एक-एक शिक्षक हेतु कार्यशाला 18 अप्रैल से 20 अप्रैल तक अयोजित हो जा रही है। आज पहले दिन जशपुर, दुलदुला, कांसाबेल और पत्थलगांव के 807 शिक्षक प्रशिक्षण में सम्मिलित हुए हैं ।

ओपन लिंक फाउंडेशन पुणे की ओर से जशपुर आई मास्टर ट्रेनर्स की टीम ने इन चार विकासखंडों में विनोवा एप में पंजीयन और इसके उपयोग के विषय में शिक्षकों को जानकारी दी गई ।

साथ ही एकेडमिक आंकड़ों के संधारण तथा शिक्षकों के नवाचारी और अच्छे कार्यों की शेयरिंग के साथ लर्निंग कैसे करें , इन विषयों पर विस्तृत जानकारी दी गई।

18 अप्रैल को दो सत्रों में सुबह 9:30 बजे से दोपहर 12:30 बजे तक तथा दोपहर 2.00 बजे से 5.00 बजे तक अलग-अलग बैच में शिक्षकों की ट्रेनिंग विकासखंड मुख्यालय में विकासखंड शिक्षा अधिकारियों एवं ए बी ई ओ की उपस्थिति में सम्पन्न हुई।

https://www.cgwall.com/educational-quality-upgradation-training-started-with-vinoba-app-jashpur-duldula-kansabel-and-807-teachers-participated-on-the-first-day/