Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
विवेक ठाकुर का जीवन परिचय (जीवनी) : Vivek Thakur Biography in Hindi

Vivek Thakur Biography in Hindi, Age, Wiki, Wife, Family, Election, Date of Birth, Wife, Family, Height, Career, Net Worth, Daughter, Children, Politics, Party, Quotes: विवेक ठाकुर का जन्म 27 नवंबर 1969 को बिहार के पटना में हुआ था। उनके पिता का नाम सी. पी. ठाकुर है। विवेक ने दिल्ली विश्वविद्यालय से बीए और एलएलबी की डिग्री प्राप्त की। उन्होंने मगध विश्वविद्यालय से भी शिक्षा प्राप्त की और भारतीय विदेशी व्यापार संस्थान से भी अध्ययन किया।

विवेक ठाकुर एक भारतीय राजनेता हैं। उन्हें भारतीय जनता पार्टी के सदस्य के रूप में बिहार से भारतीय संसद की उच्च सदन राज्यसभा में चुना गया था। उन्होंने नवादा लोकसभा सीट के लिए 2024 के भारतीय सामान्य चुनाव के लिए भाजपा के उम्मीदवार के रूप में घोषित किया गया है।

https://npg.news/biography/vivek-thakur-biography-in-hindi-age-wiki-wife-family-election-date-of-birth-wife-family-height-career-net-worth-daughter-children-politics-party-quotes-1264678