Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा- मैं आपका पड़ोसी और आपने लाभ नहीं उठाया

सिवनी
 मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में वोटिंग से पहले बीजेपी और कांग्रेस जैसे अहम दल जनता के बीच जाकर अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं और उनसे वोट मांगने की अपील कर रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ राज्य के सिवनी जिले में मौजूद थे। यहां जनता को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने उनसे कई वादे किए। गोपालगंज में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा, ‘मैं आपका पड़ोसी हूं पर आपने मेरा लाभ नहीं उठाया। 34 साल से कांग्रेस का उम्मीदवार यहां नहीं जीता है। मेरी भी तमन्ना है कि मैं सिवनी को छिंदवाड़ा बनाऊं। मैं सालों तक यह कहता रहा लेकिन आपने मौका नहीं दिया।’

अपने संबोधन के दौरान सिवनी की तुलना छिंदवाड़ा से करते हुए कमलनाथ ने यह भी कहा,’18 साल से यहां कोई काम नहीं हुआ है। इसलिए मुझे दुख होता है। छिंदवाड़ा से तुलना करते हैं। लेकिन यह याद रखिएगा कि छिंदवाड़ा के सभी विधायक कांग्रेस के हैं। कांग्रेस के नगर निगम और नगर निगम का महापौर कांग्रेस का है। 32 साल का आदिवासी लड़का वहां महापौर है। मेरी इच्छा थी कि सिवनी को छिंदवाड़ा बनाऊं पर आपने मौका दिया ही नहीं।’

कमलनाथ का शिवराज सिंह चौहान पर जुबानी हमला
इस रैली में कमलनाथ ने राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी हमला बोला। कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान राज्य में घोषणा पर घोषणा किए जा रहे हैं। वो अब तक 22 हजार से ज्यादा घोषणाएं कर चुके हैं। जहां नदी भी ना हो वहां शिवराज सिंह चौहान पुल की घोषणा कर देंगे। कमलनाथ ने आगे यहां कहा, ‘शिवराज सिंह चौहान यहां आएंगे और घोषणाएं करेंगे। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि उन्होंने राज्य को क्या दिया है। उन्होंने सिर्फ महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार दिया।’ मध्य प्रदेश में सभी विधानसभा सीटों पर एक चरण में 17 नवंबर को चुनाव होने हैं। राज्य में मुख्य टक्कर बीजेपी और कांग्रेस के बीच मानी जा रही है। बीजेपी ने यहां अपने कई दिग्गजों को मैदान में उतारा है। वहीं कांग्रेस भी बीजेपी को कड़ी टक्कर देने का दावा कर रही हैं। राज्य के चुनाव परिणाम 3 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे।

 

The post विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा- मैं आपका पड़ोसी और आपने लाभ नहीं उठाया appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=110783