Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
वॉशिंग मशीन में नोटों के बड़े-बड़े बंडल देख हैरान रह गए ईडी अधिकारी, 47 खाते भी फ्रीज

नई दिल्ली। ईडी ने मंगलवार को दिल्ली, हैदराबाद, मुंबई, कुरूक्षेत्र और कोलकाता में मकरियनियन शिपिंग एंड लॉजिस्टिक्स प्राइवेट लिमिटेड और इसके डायरेक्टर्स विजय कुमार शुक्ला और संजय गोस्वामी और संबंधित संस्थाओं लक्ष्मीटन मैरीटाइम के परिसरों पर छापेमारी की थी। इस रेड के दौरान ईडी ने वाशिंग मशीन से करोड़ों का कैश बरामद किया है।

2.54 करोड़ रुपये की नकदी वाशिंग मशीन से बरामद

ईडी ने अपनी जांच के दौरान 2.54 करोड़ रुपये की नकदी वाशिंग मशीन से बरामद की। इन पैसों के बारे में किसी के पास से कोई जवाब नहीं मिला है। इसके अलावा तलाशी अभियान के दौरान कई कागजात और डिजिटल डिवाइस भी मिले। इन सभी को ईडी ने जब्त कर लिया है। ईडी की टीम ने संबंधित संस्थानों के 47 बैंक खाते भी फ्रीज कर दिए हैं। ताकि, आगे किसी भी तरह के लेनेदेन ना हो सके

1800 करोड़ रुपये की राशि की गई थी ट्रांसफर

ईडी ने अपनी जांच में पाया कि 1800 करोड़ रुपये की रकम मेसर्स गैलेक्सी शिपिंग एंड लॉजिस्टिक्स प्राइवेट लिमिटेड और होराइजन शिपिंग एंड लॉजिस्टिक्स प्राइवेट लिमिटेड को ट्रांसफर की गई थी। ईडी ने बताया कि इन दोनों विदेशी संस्थाओं का मैनेजमेंट एंथनी डी सिल्वा नाम का आदमी करता है। जांच के दौरान यह पाया गया कि मेसर्स मकर शिपिंग एंड लॉजिस्टिक्स प्राइवेट लिमिटेड, मेसर्स लक्ष्मीटन मैरीटाइम और उनके सहयोगियों ने फर्जी माल ढुलाई सेवाओं और आयात की आड़ में सिंगापुर स्थित संस्थाओं को 1,800 करोड़ रुपये भेजे।

https://khabar36.com/ed-officers-were-surprised-to-see-huge-bundles-of-notes-in-the-washing-machine/