Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शपथ के बाद राज्यसभा सांसद देवेंद्र प्रताप सिंह मिले सीएम साय से

रायपुर l दिल्ली में शपथ लेने के बाद राज्यसभा सांसद देवेंद्र प्रताप सिंह कल देर रात मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से मिलने पहुंचे। सीएम ने आत्मीय मुलाकात के दौरान उनसे छत्तीसगढ़ की भावनाओं को राज्यसभा में सतत रखने का आग्रह किया।

गौरतलब है कि अभी कल ही देवेंद्र प्रताप सिंह को उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने राज्यसभा सदस्य की शपथ दिलाई है।

देवेंद्र प्रताप ने मुख्यमंत्री को आश्वस्त किया कि वे शिक्षा के आधुनिकीकरण पर पूरा फोकस करेंगे और जनता के मुद्दों को सदन में रखने का प्रयास करेंगे। आदिवासी बहुल क्षेत्रों के बच्चों के लिए पढ़ाई के अनुरूप माहौल बनाने और उन्हें हर सुविधा देने को कोशिश रहेगी l उच्च शिक्षा के लिए और पीएससी-यूपीएससी के लिए भी सुविधाएं मुहैया कराने का प्रयास करेंगे। नवीन स्वास्थ्य सेवाओं की व्यवस्था करने के लिए वह प्रतिबद्ध रहेंगे।

The post शपथ के बाद राज्यसभा सांसद देवेंद्र प्रताप सिंह मिले सीएम साय से appeared first on Media Passion : Raipur News Chhattisgarh India.

https://mediapassion.co.in/?p=47367