Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शरणार्थी शिविर में छिपे हमास के आतंकियों ने इजरायली सेना पर की गोलीबारी

इजरायली रक्षा बलों ने शनिवार को कहा कि हमास के आतंकियों ने गाजा के एक स्कूल से इजरायली सैनिकों पर गोलीबारी की। उन्होंने बताया कि स्कूल में नागरिक शरण लिए हुए हैं। वहीं, सेना के खुफिया जानकारी के मुताबिक, हमास के दर्जनों आतंकी नागरिक शरण वाले एक स्कूल में छिपे हुए हैं।

आतंकियों ने नागरिकों के पिछे छिपकर किया हमला

रक्षा बलों ने कहा कि आईडीएफ की 188वीं ब्रिगेड की लड़ाकू टीम के सैनिक मध्य गाजा में अल ब्यूरिज शरणार्थी शिविर के एक स्कूल के क्षेत्र में काम कर रहे थे, इस दौरान स्कूल में ही छिपे हमास के आतंकियों ने उनपर गोलीबारी कर दी। आईडीएफ ने कहा कि आतंकवादियों ने महिलाओं और बच्चों के पीछे छिपकर इजरायली सेना पर छोटे हथियारों से गोलीबारी की। इसके लिए आतंकियों ने स्कूल क्षेत्र में नागरिकों की उपस्थिति का फायदा उठाया।

आईडीएफ ने कई आतंकियों को किया गिरफ्तार

आईडीएफ ने कहा कि 188वीं ब्रिगेड की लड़ाकू टीम के बलों ने स्कूल पर छापा मारा। इस दौरान सैनिकों ने दर्जनों आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया। आईडीएफ ने बताया कि सेना को इस दौरान शरणार्थी शिविर के अंदर कम से कम नौ सुरंग पाए गए हैं।

बेंजामिन नेतन्याहू ने क्या कहा?

वहीं, इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने शनिवार को कहा कि गाजा पट्टी और मिस्र के बीच का सीमा क्षेत्र इजरायल के नियंत्रण में होना चाहिए। बेंजामिन नेतन्याहू ने कहा कि इजरायल और हमास के बीच जारी युद्ध अपने चरम पर है। उन्होंने आगे बताया कि इजरायल हमास के खिलाफ सभी मोर्चों पर युद्ध लड़ रहा है और जीत हासिल करने के लिए और भी समय की जरूरत होगी।

The post शरणार्थी शिविर में छिपे हमास के आतंकियों ने इजरायली सेना पर की गोलीबारी appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/75667