Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शराब घोटाला मामला : शराब कारोबारी त्रिलोक सिंह ढिल्लन को आज कोर्ट में पेश कर सकती है EOW की टीम

रायपुर। शराब कारोबारी त्रिलोक सिंह ढिल्लन को EOW की टीम आज रायपुर लेकर पहुंची है। जिसके बाद टीम उसे कोर्ट में पेश कर सकती है। बता दें कि शराब घोटाला मामले में त्रिलोक सिंह ढिल्लन की गिरफ्तारी कर्नाटक से हुई है। जिसे आज सुबह ईओडब्लयू की टीम फ्लाइट से लेकर रायपुर पहुंची।

इधर, दो दिन की न्यायिक रिमांड पूरी होने के बाद रिटायर्ड आइएएस अनिल टुटेजा को बुधवार विशेष कोर्ट में पेश किया गया। जहां ईडी की ओर से पूछताछ के लिए 14 दिन की रिमांड मांगी गई थी। दोनों पक्ष के वकीलों का तर्क सुनने के बाद जज ने उसे पांच दिन की ईडी रिमांड पर भेजने का आदेश सुनाया। अब ईडी के अधिकारी टुटेजा से पूछताछ कर शराब घोटाले से जुड़ी कई अहम जानकारी लेंगे।

https://khabar36.com/liquor-scam-case-2/