Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शराब भट्टी चोरी मामले का खुलासा, कर्ज में डूबा था, इसलिए दिया चोरी की वारदात को अंजाम

मीनू साहू@बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिला में बहु चर्चित गुण्डरदेही शराब भठ्ठी में चोरी की पतासाजी के लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा एक विशेष टीम का गठन किया था। घटना के बाद स्टॉफ से पुछताछ करने से कुछ लोगों की गतिविधि संदिग्ध मिली।

घटना मे शराब भठ्ठी स्टॉफ के शामिल होने का अंदेशा को देखते हुए कर्मचारियों की सतत निगरानी रखते हुए गुण्डरदेही एंव उसके आसपास के पूर्व मे चोरी के प्रकरण मे जेल गये संदिग्धों की भी निगरानी किया गया। इसी दौरान कोमु निषाद व गुण्डा बदमाश जालम गाडा के द्वारा जुए एवं खाने पीने मे काफी पैसा खर्च करना और कोमु निषाद के द्वारा एक महंगा मोटर सायकल खरीदना पता चला।

अय्याशी बना कर्ज में डूबने की वजह

गठित टीम के द्वारा दोनों को थाना लाकर कड़ाई से पुछताछ करने पर जुर्म स्वीकार करते हुए घटना मे शामिल अन्य तीन आरोपियों के नाम का खुलासा किया।राजेश चंदेल अपनी अय्याशी के चलते काफी कर्ज मे डुबा हुआ था। जिससे निजात पाने के लिए उसने चोरी की योजना तैयार किया जिसमे 3 गार्ड मे से एक गार्ड सुनील बारले को चोरी करने के संबंध मे बताकर अपने साथ शामिल कर लिया।

https://www.khabar36.com/liquor-furnace-theft-case-disclosed/