Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शराब माफिया के ठिकानों पर छापामार कार्रवाई: पुलिस ने 250 लीटर कच्ची शराब की बरामद, मचा हड़कंप 

आरिफ कुरैशी, श्योपुर। मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में अवैध शराब खिलाफ पुलिस ने बड़ी करवाई करते हुए 250 लीटर कच्ची शराब बरामद की है। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले गांव में अवैध शराब बनाकर बेचे जाने की सूचना मिलने के बाद जिले के एसपी अभिषेक आनंद ने बुधवार को तड़के करीब 4 बजे चार थानो की पुलिस और एसडीओपी एसडीओपी सहित 50 के करीब पुलिस कर्मियों को हीरापुरगांव भेज कर शराब माफिया के ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की गई है। इस कार्रवाई में मौके से करीब ढाई सौ लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की गई है और 4 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है। जिन्हें पुलिस ने न्यायालय में पेश करके शाम को जेल भेज दिया है।

अंडर गारमेंट्स में करोड़ों का सोना: पेस्ट बनाकर विदेश से ला रहा था तस्कर, फ्लाइट से उतरते ही हुआ गिरफ्तार 

मामला जिले के बड़ौदा थाना इलाके के हीरापुर गांव का है। बताया गया है कि, जिले के एसपी अभिषेक आनंद को बीते मंगलवार की देर रात किसी मुखबिर द्वारा फोन पर सूचना दी गई थी कि, हीरापुरा गांव में भारी मात्रा में अवैध शराब बनाई जा रही है जिसे लोकसभा चुनाव में मतदान को प्रभावित करने के लिए उपयोग किया जा सकता है। इस सूचना पर एसपी ने त्वरित एक्शन लेते हुए बड़ौदा, आवदा, अजाक और सेसईपुरा सहित 4 थानो की पुलिस और पुलिस लाइन के स्टाफ को मौके पर कार्रवाई करने के लिए भेजा। 

वन विभाग की बड़ी कार्रवाई: वन्यप्राणी और अवैध गोंद का परिवहन करते 4 लोगों को किया गिरफ्तार 

पुलिस ने पूरी होशियारी के साथ चारों ओर से घेराबंदी करके आरोपियों के घर पर जहां शराब बनाने का काम चल रहा था वहां पर बुधवार की अल सुबह करीब 4 बजे दबिश दी और जब तक आरोपी जागकर सचेत हो पाते उससे पहले पुलिस ने मौके से आरोपियों को दबोच लिया। पकड़े गए आरोपियों में सेठा, तेजा, राणा और जोगा बंजारा का नाम शामिल है।उनके पास से 250 लीटर कच्ची अवैध शराब बरामद कर ली, मौके पर शराब बनाने की भट्टी और शराब बनाने का भारी मात्रा में सामान भी जब्त किया गया है। 

निजी स्कूलों की मनमानी रोकने कलेक्टर की पहल: 5 दिवसीय पुस्तक मेले का आयोजन, अभिभावकों को डिस्काउंट में मिल रही कॉपी-किताब  

बताया जा रहा है कि यह आरोपी लंबे समय से अवैध शराब बनाने और बेचने का धंधा करते आ रहे थे। इस कार्रवाई से शराब माफियाओं में हड़कंप मच गया है। इस बारे में एसपी अभिषेक आनंद का कहना है कि, किसी भी तरह के माफिया को बक्शा नहीं जाएगा, पहले रेत माफिया के खिलाफ एक्शन लिया और अब शराब माफिया के खिलाफ कार्रवाई की गई है, 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनसे 250 लीटर अवैध शराब बरामद की गई है, आगे भी लगातार कार्रवाई की जाएंगी, इसके लिए हमने कुछ लोगों को चिन्हित भी कर लिया है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

https://lalluram.com/mp-sheopur-raids-on-liquor-mafia-hideouts-police-recovered-250-liters-of-raw-liquor/