Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शर्मनाक : रेल कर्मचारी ने की ट्रेन में पेशाब, 13 दिन बाद वायरल हुआ घटना का वीडियो

जबलपुर
 संपर्क क्रांति ट्रेन के AC कोच में पेशाब कर देने का मामला सामने आया है। नशे में धुत एक रेल कर्मचारी ने चलती ट्रेन में लोअर बर्थ पर बैठे-बैठे पेशाब कर दी।

बता दें कि 9 अगस्त की रात जबलपुर से हजरत निजामुद्दीन स्टेशन की ओर जा रही ट्रेन के AC कोच B-6 में पेशाब करने वाला रेल कर्मचारी जबलपुर रेल मंडल का है। घटना के वक्त सभी यात्री सो रहे थे। इस वजह से मामला दब गया।

हालांकि इस दौरान वहां मौजूद एक यात्री ने कर्मचारी की इस हरकत का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलने पर जबलपुर रेल मंडल में हड़कंप मच गया।

DRM विवेक शील ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। वहीं वीडियो बनाने वाले शख्स की भी तलाश की जा रही है ताकि घटना से जुड़े सभी तथ्य सामने आ सकें।

प्रदर्शन में शामिल होने जा रहा था दिल्ली

कोच में यात्री सीट पर पेशाब करने वाले कर्मचारी का नाम दशरथ कुमार बताया जा रहा है। वह जबलपुर रेल मंडल के मैकेनिकल विभाग में ओएस के पद पर पदस्थ है। दशरथ 10 अगस्त को दिल्ली में न्यू पेंशन स्कीम को लेकर हो रहे राष्ट्रव्यापी आंदोलन में शामिल होने जा रहा था। ट्रेन में ही उसने इतनी अधिक मात्रा में शराब पी ली थी कि उसे होश ही नहीं रहा कि वह यात्री सीट पर पेशाब कर रहा है।

कोच में पेशाब करने का नहीं है ये पहला मामला

चलती ट्रेन में यात्री सीट पर पेशाब करने का यह पहला मामला नहीं है। कुछ साल पहले भी इंदौर से जबलपुर आ रही ओवरनाइट एक्सप्रेस में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था। इस दौरान एक वरिष्ठ अधिकारी ने नशे में धुत होकर चलती ट्रेन में यात्री सीट के पास पेशाब कर दी थी जिसका विरोध सहयात्रियों के साथ भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने भी किया था। घटना के बाद अधिकारी को तत्काल सस्पेंड कर दिया गया।

The post शर्मनाक : रेल कर्मचारी ने की ट्रेन में पेशाब, 13 दिन बाद वायरल हुआ घटना का वीडियो appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=101309