Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शादी के पवित्र बंधन में बंधे 250 जोड़े : उद्योग मंत्री कवासी लखमा ने नवदम्पतियों को दिया आशीर्

रायपुर, 13 फरवरी 2023 : वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री कवासी लखमा आज सुकमा के खेल मैदान कुम्हाररास में आयोजित मुख्यमंत्री कन्या सामूहिक विवाह समारोह में शामिल हुए। उन्होंने इस आयोजन में शादी के पवित्र बंधन में बंधे 250 जोड़ो को आशीर्वाद दिया और सभी के सफल एवं स्वस्थ जीवन के लिए शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर मंत्री कवासी लखमा ने वर-वधु को आशीष देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा खासकर गरीब बेटियों की शादी के लिए किए गए अनुकरणीय पहल के तहत यह सामूहिक विवाह का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कन्या सामूहिक विवाह योजना से माता पिता अनावश्यक खर्चें के बोझ से बच जाते हैं। इससे गरीब परिवारों को बड़ी मदद मिलती है। मंत्री कवासी लखमा ने सभी नवविवाहित जोड़ों को 1-1 हजार का चेक और विवाह प्रमाण पत्र भी प्रदान किया।

इस अवसर पर सुकमा जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश कवासी, नगर पालिका अध्यक्ष राजू साहू, कलेक्टर हरिस. एस सहित स्थानीय जनप्रतिनिधिगण, अधिकारी-कर्मचारीगण एवं वर-वधु के परिजन मौजूद थे।

The post शादी के पवित्र बंधन में बंधे 250 जोड़े : उद्योग मंत्री कवासी लखमा ने नवदम्पतियों को दिया आशीर् appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/250-couples-tied-in-the-sacred-bond-of-marriage-industries-minister-kawasi-lakhma-blessed-the-newlyweds/