Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शादी से लौट रहे महू के दो व्यापारियों की सड़क दुर्घटना में हुई मौत..

महू के बोहरा समाज के दो व्यापारियों की जुलवानिया में हुए सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। महू के चार व्यापारी लोग मुंबई मित्र की शादी में गए थे। रविवार अलसुबह वापस लौटते समय सेंधवा के पहले जुलवानिया में अचानक किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे कार अनियंत्रित हो कर एक पत्थर से टकरा गई।

दुर्घटना में एक की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि दूसरे की एमवाय अस्पताल में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मुर्तुजा बूटवाला, हुसैन नुरी, काइद और मुस्तफा बेगवाला चारों कार नंबर एमपी 09 डब्ल्यूई 2153 से शुक्रवार को मुंबई अपने मित्र की शादी में गए थे। शादी होने के बाद शनिवार को महू के लिए निकले।

प्राथमिक सूचना के आधार पर गाड़ी मुर्तुजा बूटवाला चला रहे थे। करीब 4 से 4.30 बजे के बीच किसी अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी। जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क के पास ही एक खेत में उतर गई। जहां एक बड़े टीलानुमा पत्थर से गाड़ी टकरा गई।

टक्कर इतनी तेज थी कि मुस्तफा बेगवालाा की मौके पर ही मौत हो गई। इसकी जानकारी मिलते ही जुलवानिया के बोहरा समाजजनों ने एंबुलेंस से एक को महू बाकी दो को एमवाय अस्पताल में भेजा। इसमें एमवाय में इलाज के दौरान मुर्तुजा बूटवाला की भी मृत्यु हो गई। हुसैन नुरी महू के निजी अस्पताल में भर्ती हैं। जबकि काइद का एमवाय अस्पताल में इलाज चल रहा है।

The post शादी से लौट रहे महू के दो व्यापारियों की सड़क दुर्घटना में हुई मौत.. appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/45535