Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शारदीय नवरात्रि का दूसरा दिन : आज माता के ब्रह्मचारिणी स्वरूप की पूजा, ज्योति से जगमगाए देवी मंदिर

नितिन नामदेव, रायपुर. शारदीय नवरात्रि का आज दूसरा दिन है. नवरात्रि के दूसरे दिन माता के ब्रह्मचारिणी स्वरूप की उपासना की जाती है. नवरात्रि के लिए मंदिरों को मनमोहन स्वरूप में सजाया गया है. इसके साथ ही देवी प्रतिमाओं की स्थापना के लिए पंडालों में भी विशेष सजावट की गई है. वहीं देवी दर्शन के लिए श्रद्धालु बड़ी संख्या में मंदिर पहुंच रहे हैं. रायपुर के आकाशवाणी काली मंदिर में माता के दर्शन के लिए भक्त पहुंच रहे हैं.

राजधानी के 10 देवी मंदिरों में 35 हजार से ज्यादा ज्योति प्रज्ज्वलित की गई है. मां महामाया मंदिर में 12 हजार ज्योत जलाई गई है. आकाशवाणी काली मंदिर में भी हजारों की संख्या में ज्योति प्रज्ज्वलित की जाती है. यहां नवरात्रि के पहले दिन चकमक पत्थर की चिंगारी से प्रधान ज्योति प्रज्ज्वलित की गई थी.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Like करना न भूलें.

https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://lalluram.com/second-day-of-shardiya-navratri-worship-of-goddess-brahmacharini-today/