Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शारदीय नवरात्र में नवग्रह शांति मनोकामना ज्योति कलश से होती है मनोकामना पूरी

सदर बाजार स्थित प्राचीन शनिदेव मंदिर में कलश के लिए होगा रजिट्रेशन 15 अक्टूबर को रायपुर के सदर बाजार चुड़ी लाईन में बहुत ही प्राचीन शनिदेव का मंदिर स्थित है। यहाँ जो भी भक्त शनिदेव की पूजा अर्चना करने आते हैं, भगवान उनके कष्टों को दूर कर उनकी मनोकामना अवश्य पूर्ण करते हैं।यहाँ पर मान्यता है कि शारदीय नवरात्र में जो भी भक्त अपनी मनोकामना पूर्ण करने व ग्रहशांति हेतु नवग्रह शांति मनोकामना ज्योति कलश स्थापना करते हैं उनकी मनोकामना भगवान शनिदेव शीघ्र पूर्ण करते हैं।15 अक्टूबर को नवग्रह शांति मनोकामना ज्योति कलश के लिए रजिट्रेशन किया जायेगा, जिसमें तेल ज्योत हेतु रू. 751/- एवं घी ज्योत हेतु रू. 1251/- की राशि मंदिर में जमाकर पंजीकृत पावती ली जा सकेगी।

The post शारदीय नवरात्र में नवग्रह शांति मनोकामना ज्योति कलश से होती है मनोकामना पूरी appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=109767