Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शासकीय पॉलीटेक्निक कांकेर में डिप्लोमा इंजीनियरिंग कोर्स के लिए प्रवेश 07 अक्टूबर तक

उत्तर बस्तर कांकेर 03 अक्टूबर 2022 : शासकीय पॉलीटेक्निक कांकेर में डिप्लोमा इंजीनियरिंग कोर्स के लैटरल एंट्री में प्रवेश दो वर्षीय आईटीआई या 12वी (भौतिक, रसायन एवं गणित विषय के साथ उर्त्तीण) के आधार पर ऑनलाइन कांउसलिंग द्वितीय चरण की प्रक्रिया के लिए 06 से 07 अक्टूबर तक अभ्यर्थी को रजिस्ट्रेशन एवं DVC कराना होगा। सीटों का आबंटन 10 अक्टूबर को किया जायेगा। आबंटित सीटों पर 11 से 13 अक्टूबर तक प्रवेश दिया जायेगा।

वर्तमान में शासकीय पॉलीटेक्निक कांकेर में मेकेनिकल इंजीनियरिंग, सिविल इंजीनियरिंग एवं इलेक्ट्रानिक्स एण्ड टेलीकम्यूनिकेशन इंजीनियरिंग के डिप्लोमा कोर्स संचालित है।

इसके साथ ही समस्त तकनीकी पाठयक्रमों के लिए DVC उक्त तिथियो में होंगी। अधिक जानकारी के लिए संचालनालय तकनीकी शिक्षा रायपुर छत्तीसगढ़ के वेबसाइट www.cgdteraipur.cgstate.gov.in का अवलोकन किया जा सकता है।

The post शासकीय पॉलीटेक्निक कांकेर में डिप्लोमा इंजीनियरिंग कोर्स के लिए प्रवेश 07 अक्टूबर तक appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/admission-for-diploma-engineering-course-in-government-polytechnic-kanker-till-07-october/