Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शाह का मणिपुर में शांति बहाली के लिये सभी संभव सहायता देने का आश्वासन

नई दिल्ली 04 मई।गृहमंत्री अमित शाह ने आज मणिपुर के मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह से बात कर वहां के हालात की जानकारी ली। श्री शाह ने राज्य में शांति बहाली के लिये सभी संभव सहायता देने का आश्वासन दिया।

मणिपुर के कुछ हिस्सों में कल ऑल ट्राइबल स्टूडेंट यूनियन मणिपुर द्वारा चूडाचांदपुर जिले के तोरबंग इलाके में आयोजित रैली के दौरान हिंसा भड़क उठी। यह रैली मेइतेई समुदाय को अनुसूचित जाति का दर्जा दिये जाने की मांग के समर्थन में निकाली गई थी। राज्य के कई जिलों में कर्फ्यू लगा दिया गया है और पांच दिनों के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई है।

गृह मंत्रालय के अनुसार केन्द्र सरकार लगातार स्थिति पर नजर बनाए हुए है और स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पर्याप्त संख्या में सेना, अर्धसैनिक बल और सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है। मणिपुर के मुख्‍यमंत्री एन. बीरेन सिंह ने राज्‍य में शांति बनाए रखने की अपील की है।

The post शाह का मणिपुर में शांति बहाली के लिये सभी संभव सहायता देने का आश्वासन appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/53341