Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शिक्षक को शराब के नशे में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में जाना पड़ा भारी,कलेक्टर ने किया निलंबित

रायगढ़: छत्तीसगढ़िया आलंपिक खेल के आयोजन में गंभीर लापरवाही बरतने वाले शराबी शिक्षक का तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया हैं। बताया जा रहा हैं कि निलंबित व्यायाम शिक्षक द्वारा स्टेडियम में ही शराब सेवन किये जाने की शिकायत कलेक्टर के समक्ष पहुंची थी, जिस पर कलेक्टर रानू साहू ने तत्काल एक्शन लेते हुए शिक्षक को निलंबित कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक कल छत्तीसगढ़िया ओलंपिक के आयोजन समाप्ति के बाद जो कि शास.उ.मा.विद्यालय चकधरनगर में पदस्थ व्यायाम शिक्षक धरनीधर यादव ने स्टेडियम में ही शराब सेवन किया गया। इस बात की शिकायत जब कलेक्टर रानू साहू के समक्ष पहुंची तो उन्होने मामले को गंभीरता से लेते हुए DEO को जांच करने के निर्देश दिया गया।

जांच में धरनीधर यादव व्यायाम शिक्षक के शराब द्वारा सेवन किये जाने की पुष्टि होने पर कलेक्टर रानू साहू ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है । जारी आदेश के अनुसार निलंबन अवधि में शिक्षक को मुख्यालय कार्यालय विकास खण्ड शिक्षा अधिकारी रायगढ निर्धारित किया गया है।

https://theruralpress.in/2022/10/07/teacher-had-to-go-to-chhattisgarhia-olympics-under-the-influence-of-alcohol/